गुजरात में पीएम मोदी : मोडासा में दो जल परियोजनाओं का उद्घाटन किया

गुजरात दौरे के दूसरे दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने मोडासा में दो जल परियोजनाओं का उद्घाटन किया. पीएम यहां की स्‍थानीय वेशभूषा में नजर आए. इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट शहर के मुख्य जलाशय अजी बांध में नर्मदा नदी का पानी पहुंचने का स्वागत किया था. इससे शहर की पानी की स्थायी समस्या का हल होगा. नर्मदा का पानी बांध में पहुंचने से सौराष्ट्र क्षेत्र के इस शहर के लोगों की जल समस्या का हल होगा जहां कम बारिश के कारण हमेशा पानी की कमी की समस्या रहती है.

मोदी ने अजी बांध में नर्मदा बांध का पानी पहुंचने का औपचारिक स्वागत किया. अजी बांध दक्षिण गुजरात में नर्मदा बांध से करीब 450 किलोमीटर की दूरी पर है. प्रधानमंत्री ने इस मौके पर राज्य सरकार की सराहना करते हुए कहा, ”हमने आज बांधों को पानी से भर दिया. आम लोगों के जीवन में बदलाव लाने के सच्चे इरादे से काम करने वाली सरकार हमेशा सफल होती है. हम कड़ी मेहनत और सच्चे इरादे के कारण यहां तक पहुंचे.” इसके बाद मोदी ने शाम को शहर में एक रोडशो किया जहां हजारों लोगों की भीड़ ने उनका अभिवादन किया.

राज्य में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मोदी का यह दूसरा रोडशो था. उन्होंने अप्रैल में सूरत में ऐसा ही कार्यक्रम किया था जिसके साथ भाजपा के चुनाव अभियान की एक तरह से शुरुआत हुई थी.

admin
By admin , June 30, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.