pm narendra modi pahunche bijapur desh ko aayushman yojana ki di saugaat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे बीजापुर, देश को आयुष्मान योजना की दी सौगात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के घोर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के जांगला पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी जांगला के सभा स्थल का मुआयना कर रहे हैं। इसके साथ पीएम​ नरेन्द्र मोदी जिस हेल्थ सेंटर का बीजापुर में शुभारंभ किया, उनके कर्मचारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चर्चा की। इसके साथ ही सभा स्थल पर लगे स्टॉल का निरीक्षण किया और वहां भी लोगों से चर्चा की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजापुर में हेल्थ सेंटर का उद्घाटन किया। इसके साथ ही देश के लिए आयुष्मान भारत योजना की सौगात दी। इसके साथ ही सभा स्थल पर लगे स्टॉल का निरीक्षण किया और वहां भी लोगों से चर्चा की। पीएम नरेंद्र मोदी सुबह करीब सवा 11 बजे दिल्ली से जगदलपुर पहुंचे थे। इसके बाद वे यहां से बीजापुर के जांगला के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय कार्यक्रम से करीब 20 मिनट पहले जांगला रवाना हो गए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजापुर के जांगला में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वे आयुष्मान भारत योजना, रायपुर-बस्तर रेल सेवा, जगदलपुर में एयरपोर्ट का शुभारंभ किया। पीएम नरेंद्र मोदी अपने कार्यक्रम में कई सौगात बीजापुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ को देंगे। पीएम की सभा के लिए बीजापुर के जांगला में भीड़ इकट्ठा हुई है। कुछ देर बाद पीएम सभा को संबोधित करेंगे।


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जगदलपुर में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित अन्य मंत्रियों ने स्वागत किया। इस मौके पर केबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम सहि​त अन्य उपस्थित थे। घोर नक्सल प्रभावित बीजापुर में पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , April 14, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.