pm narendra modi ne diya karnataka bjp karyakartao ko jeet ka mantra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक बीजेपी कार्यकर्ताओं को नमो ऐप के जरिये दिया जीत का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार(26 अप्रैल) को कर्नाटक चुनावों के मद्देनजर बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से मतदाताओं के बीच जाने और बूथ स्तर तक मतों को सक्रिय एवं परिवर्तित करने के लिए पूरी ताकत लगाने की अपील की। कर्नाटक के बीजेपी कार्यकर्ताओं, चुनाव के उम्मीदवारों एवं जनप्रतिनिधियों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एप के जरिए संवाद करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमें सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना है। ऐसे में आपको चौकन्ना रहना होगा, क्योंकि राजनीतिक पार्टियां बीजेपी के खिलाफ झूठ फैला रही है। हमें झूठ से भी लड़ना है और विकास-सच की लड़ाई भी लड़नी है।’ उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की वजह से ही राजनीति की गलत छवि बनी है। इस छवि और दुष्प्रचार की आंधी को सत्य के आधार पर जीतना है।


मतदाताओं के बीच समय गुजारे कार्यकर्ताः पीएम मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि 12 मई तक और कोई काम नहीं होना चाहिए.’मतदाताओं के बीच अधिक से अधिक समय गुजारें, उनसे जुड़ें। हमें मतों को सक्रिय बनाना है और उन्हें परिवर्तित करना है। हमें मतों को बूथ तक ले जाना है। जो बूथ जीतेगा, वही चुनाव जीतेगा।’ उन्होंने कहा कि सभी को टिकट नहीं मिल सकता लेकिन हमें पूरी ताकत लगाकर काम करना है। विदेशी एजेंसियों के जरिए चुनाव में गुमराह करने की कोशिशों का मुकाबला करना है। इसमें हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत ही हमारी शक्ति है।

चुनाव जीतने के लिए दिए टिप्स


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एक-एक वोटर के पास पहुंचना चाहिए। वह खुद चीन के दौरे के बाद कर्नाटक दौरे पर आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ‘जितने पुरुष कार्यकर्ता हैं, उतने ही महिला कार्यकर्ताओं को वोटरों से मिलने के लिए भेजिए। इसके अलावा हर कार्यकर्ता को कुछ परिवारों का जिम्मा दे दीजिए। हमें बूथ स्तर तक का चुनाव जीतना है और इसके लिये लोगों से व्यक्तिगत रूप से बात कीजिए।’ उन्होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर, संगठन की ताकत के आधार पर और जनता के विश्वास को जीतकर चुनाव में विजय चाहते हैं। हम जनता को गुमराह करके चुनाव नहीं जीतना चाहते।

कांग्रेस ने माताओं-बहनों को शौचालय से वंचित रखाः पीएम मोदी


कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक में माताओं-बहनों को टॉयलेट से वंचित रखा गया। अब केंद्र सरकार ने चार साल में 34 लाख टॉयलेट बनाए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन पर आरोप लगाया जाता है कि मोदी सिर्फ धन्नासेठों के लिए काम करता है। क्या ये 34 लाख टॉयलेट अमीरों के लिए बने हैं ? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जो सरकार आप यहां चुनेंगे, वो आजादी के 75 साल पूरे होने पर साल 2022 तक रहेगी। आप ऐसी सरकार चुनें जो केंद्र सरकार के न्यू इंडिया विजन को साथ लेकर चले। ‘मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप पूर्ण बहुमत की सरकार लाइए। दुनिया में आज भारत का नाम रोशन हुआ है। इसका कारण केंद्र में फैसले लेने वाली पूर्ण बहुमत की सरकार है।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 साल में केंद्र की ओर से कर्नाटक को दी गई मदद के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग के अंतिम 4 वर्ष के कार्यकाल में कर्नाटक को हाईवे निर्माण के लिए 8,700 करोड़ रूपये दिए गए थे जबकि हमारे चार साल के कार्यकाल में कर्नाटक को 27,000 करोड़ रूपये हाईवे निर्माण के लिए दिए गए।

224 विधानसभा सीट पर 12 मई को होंगे मतदान

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को धार देने करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 मई को राज्य के दौरे पर जाएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी एक मई को उडुपी जाएंगे, जहां उनका श्री कृष्ण मठ जाने का कार्यक्रम है। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

D Ranjan
By D Ranjan , April 26, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.