पीएम मोदी बोले- आपकी उंगली में है वो ताकत, लूटने वालों को दे सकते हैं सजा

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में जैसे ही पीएम मोदी ने बोलना शुरू किया तो पहली बात उन्होंने कही कि अभी तक उन्होंने बहुत ही सभाएं देखी हैं, लेकिन छह मंजिला सभा उन्होंने पहली बार देखी है। दरअसल, पिथौरागढ़ में जहां पर पीएम मोदी की यह सभा हो रही है, वहां पर लोग छह मंजिला घरों पर भी चढ़कर पीएम मोदी का संबोधन सुन रहे हैं, इसीलिए पीएम मोदी ने 6 मंजिला की सभा वाली बात कही। उन्होंने कहा कि अटल जी ने तीन राज्य बनाए, लेकिन क्या कारण है कि छत्तीसगढ़ और झारखंड विकास की ऊंचाइयों पर पहुंच गया, लेकिन उत्तराखंड नीचे जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि आपकी उंगली में वो ताकत है कि आप उत्तराखंड को लूटने वालों को कड़ी सजा दे सकते हैं। भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए पीएम मोदी बोले कि 15 तारीख को कमल के निशान पर बटन दबा कर उत्तराखंड को तबाह करने वालों को ऐसी सजा दो ताकि भविष्य में इसे कोई बर्बाद करने की न सोचे। वह बोले कि 70 साल तक जिन्होंने लूटा है, उनका खेल अब खत्म। जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें सब कुछ लौटाना पड़ेगा। साथ ही उन्होंने नोटबंदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि देश के सभी लोगों का धन्यवाद किया। साथ ही, कहा कि देश के लोगों ने कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई में हमारा साथ दिया। वह बोले कि पहले नौकरी के नाम पर सिर्फ लूट होती है, इसलिए हमने क्लास-3 और क्लास-4 की नौकरियों इंटरव्यू की प्रक्रिया को खत्म कर दिया।

उन्होंने अपनी रैली में वन रैंक वन पेंशन की भी बात उठाई। वे बोले- आपको जानकर हैरानी होगी कि 40 सालों में कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन के एक भी विषय पर जांच नहीं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बजट में 500 करोड़ रुपए देने की बात कही, लेकिन वह सिर्फ एक मजाक था सेना के जवानों का। इसके लिए 12.5 हजार करोड़ रुपए की जरूरत थी, तब जाकर वन रैंक वन पेंशन लागू किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ 500 करोड़ रुपए की बात कहकर सेना का अपमान किया था। इसका समाधान निकालने के लिए मोदी सरकार ने कुछ भूतपूर्व सैनिकों से बात की। भूतपूर्व सैनिकों ने कहा कि वह मोदी सरकार की हर संभव मदद करने को तैयार हैं। मोदी सरकार ने कहा कि वह 3-4 किस्त में वन रैंक वन पेंशन के पैसे देंगे। सैनिकों ने एक मिनट में कह दिया कि हमें आप पर भरोसा है और हम आपके साथ हैं। हमने 6.5 हजार करोड़ रुपए दे दिए हैं और बाकी का आने वाले बजट में मिल जाएगा।

admin
By admin , February 13, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.