vijayapura me bole pm modi janta congress ko 5 saal ki saja degi

विजयपुरा में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जनता कांग्रेस को 5 साल की सज़ा देगी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विजयपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक की जनता सिद्धारमैया की सरकार को उखार फेंकेगी। इतना ही नहीं, कांग्रेस सरकार को कठोर से कठोर सजा देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा नहीं होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को पांच साल की कठोरतम सज़ा देने का फैसला किया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांंधी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तो कांग्रेस ने सारी बातें बंद कर दी है। वे घर में बैठ गए हैं। दफ्तर में सोच रहे हैं कि 15 मई को कौन-कौन से बहाने बताएंगे। वे केहंगे कि ईवीएम ने हरा दिया। ईवीएम को दोष देने की अभी से योजना बना रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है और लगातार झूठ बोल रही है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक की जनता कांग्रेस को हटाएगी, लेकिन जातिवाद का ज़हर नहीं फैलने देगी, क्योंकि कांग्रेस उन्हें बांटकर राज करने की कोशिश कर रही है। विजयापुरा भगवान बसवेश्वर की जन्मस्थली है। उन्होंने ये सिखाया कि आप कौन हैं, किस जाति से हैं, किस संप्रदाय हैं, मत-पंथ से हैं ये मत पूछो, बल्कि उसे अपनाओ-गले लगाओ। किसी को दूर मत करो। सबको साथ लेकर चलो। यही संदेश दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां सरकार ऐसी है, जो बांटो और राज करो की नीति पर चलती है। अभी तक कांग्रेस राज में यही खेल चला। उनकी कुर्सी बची रहे, लेकिन ये धरती भाई-भाई में लड़ने वाली नहीं है। कांग्रेस को हटाएगी। एक तरफ कर्नाटक सूखे की चपेट में फंसा था, किसान मारा-मारा फिर रहा था, स्कूलों में शिक्षकों का अभाव था, खनन माफिया लूट रहे थे लेकिन इन्हीं तीनों विभाग के मंत्री दिल्ली के चक्कर काट रहे थे। योजना बना रहे थे जातियों को कैसे तोड़ें। कैसे एक दूसरे को लड़ाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री को महापुरुषों के साथ नाता नहीं है, ये तीन मंत्री ढोल पीटते थे और दिल्ली में नामदारों के चरणों में जाकर तोड़ने की साजिश रचते रहे। ऐसे लोगों को पापों की सजा मिलनी चाहिए, एक भी ऐसा नहीं है जिस पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हो। यहां के सिंचाई मंत्री का कच्चा चिट्ठा हर घर तक पहुंचा है। आलमारी से नोट निकलते थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में कभी भी ‘लोकतंत्र के प्रहरी’ भगवान बसवेश्वर की मूर्ति लगाने पर विचार नहीं किया, अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में पहली बार भगवान बसवेश्वर की मूर्ति संसद में लगाई गई। दिल्ली में 50 साल तक कांग्रेस का राज चला, उसके बावजूद भगवान बशवेश्वर की प्रतिमा नहीं लगाई।


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ‘बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुज़ुर्गों का दवाई’ का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस ने कर्नाटक के किसानों के लिए क्या किया है…? उन्होंने कहा, जिस वक्त राज्य सूखे से जूझ रहा था, महत्वपूर्ण मंत्रालय संभाल रहे उनके मंत्री दिल्ली में राजनीति करने में व्यस्त थे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक कानून को लेकर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी है जिसने तीन तलाक पर कानून को पास नहीं होने दिया। ऐसे में कैसे वह महिला सशक्तिकरण की बात कर सकती है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बेटी चाहे हिन्दू की हो, मुसलमान की हो या ईसाई की हो, सभी की होती है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बेटी-बेटी होती है और बेटी सबकी होती है। बेटियों से गलत कृत्य करने वाले लोगों को फांसी की सजा देने का काम हमारी सरकार ने किया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 मई को भारी मतदान करने का आह्वान किया और कहा कि उस दिन सभी भारी संख्या में वोट देने जाइए और भजपा को वोट दीजिए। येदियुरप्पा की सरकार बनवाइए।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , May 8, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.