पीएम अंकल, प्लीज हमारे झरिया को बचा लीजिए

झरिया शहर को सुरक्षित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश भेजने गोदावरी विद्या निकेतन बाटा मोड़ के लगभग दो सौ बच्चे सोमवार को झरिया डाकघर पहुंचे। मार्मिक अपील के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड से बच्चों ने संदेश भेजे। पूर्व पार्षद अनूप कुमार साव व विद्यालय प्राचार्य अरविंद कुमार साहू इस दौरान मौजूद थे।

मालूम हो कि पूर्व पार्षद अनूप ने झरिया की सुरक्षा को पीएम को पोस्टकार्ड के माध्यम से संदेश भिजवा रहे हैं। बच्चों ने प्रधानमंत्री को भेजे संदेश में लिखा है कि जमीनी आग की बात कहकर आरएसपी कॉलेज व माडा जलागार को हटाने की साजिश की गई है। प्रशासन दबाव बनाए हुए है। यही हाल रहा तो हमारे स्कूल को भी इसी तरह हटा दिया जाएगा। हमलोग तो यहीं पढ़ना व रहना चाहते हैं। हमारे स्कूल और झरिया शहर में तो कहीं आग नहीं है। पीएम अंकल, इसे प्लीज बचा लीजिए। यदि सुरक्षा के उपाय नहीं हुए तो झरिया शहर के सुरक्षित इलाके भी आग से प्रभावित हो जाएंगे।

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम वर्षों पूर्व झरिया आए थे। उन्होंने भी कहा था कि आग बुझाई जा सकती है। बच्चों ने अपील की कि विश्व के खनन विशेषज्ञों की टीम को लाया जाए। जमीनी आग को बुझाया जाए। शिक्षक सोमनाथ नंदी, अभय सिंह, लक्ष्मण यादव, नीलम पांडेय, प्रिया गुप्ता, ज्योति गुप्ता, सुजाता श्रीवास्तव, खुशबू कुमारी, शबनम बानो, वर्षा कुमारी, मनीषा कुमारी, शीला कुमारी, नीतू देवी, शशि सिंह, सिमरन वर्मा, स्नेहा सिंह, दीपा चटर्जी आदि थे।

admin
By admin , July 4, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.