पीएम मोदी बोले- अखिलेश सत्‍ता के नशे में डूबे हैं, उन्‍हें काम नजर नहीं आता

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर अखिलेश यादव, सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कहा कि बदलाव और विकास का समय हमारे सामने है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा हर परीक्षा में फेल हुए हैं। अखिलेश यादव से पूछा कि आपने मायावती के शासन के दौरान हुए घोटालों की जांच बंद क्यों कर दी। समाजवादी पार्टी हर परीक्षा में फेल हुई है। सपा, बसपा हर कसौटी पर फेल हो गई। लोकसभा चुनाव में जनता ने सपा को सबक सिखाया। उस चुनाव में जनता बीजेपी के साथ थी। जनता ने कांग्रेस को सजा दी और बसपा को साफ कर दिया।

उन्‍होंने कहा कि अखिलेश जोड़-तोड़ और गठबंधन में लग गए। लोगों को लग रहा था कि अखिलेश कुछ करेंगे लेकिन वे गठबंधन की राजनीति में मशगूल हो गए। यूपी के पहले चरण के चुनाव में सपा, कांग्रेस को करारा परिणाम देने वाला मतदान हुआ है। पहले चरण का रुख साफ जाहिर करता है कि कितने ही कुछ कर लो (गठबंधन) आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं। अब काम नहीं, सपा के कारनामे बोलते हैं। मोदी ने सपा कांग्रेस गठबंधन पर साधा निशाना और कहा कि पहले चरण के मतदान ने बता दिया कि चाहे कितना भी गठबंधन कर लो पाप धुलने वाला नहीं है। अखिलेश सत्‍ता के नशे में डूबे हैं, उन्‍हें काम नजर नहीं आता है। जो काम लोगों को दिखता है, वो अखिलेश को नहीं दिखता है।

यूपी में आज कानून व्‍यवस्‍था का आलम यह है कि महिलाएं गले में चेन डालने से डरती हैं। यूपी को गुंडगर्दी ने तबाह कर दिया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि गन्‍ना किसानों का हक छीना गया, क्‍या यहीं काम बोलता है। अखिलेश सरकार ने गन्‍ना किसानों के हित में कुछ नहीं किया। पीएम ने लोगों से कहा कि आपने मुझे यूपी से सांसद बनाया है। यूपी में हमारी सरकार बनने पर गन्‍ना किसानों का कर्ज माफ करवा दूंगा। 14 दिनों के अंदर गन्‍ना किसानों का कर्ज माफ करवाएंगे।

admin
By admin , February 14, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.