कानपुर रैली में नोटबंदी के मसले पर पीएम मोदी विपक्ष को दे सकते हैं करारा जवाब

संसद के शीतकालीन सत्र के समापन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली सार्वजनिक सभा आज कानपुर में होने जा रही है. संसद का यह सत्र नोटबंदी की भेंट चढ़ गया. माना जा रहा है कि मोदी आज इस मुद्दे पर विपक्ष को अपने अंदाज में जवाब दे सकते हैं. साथ ही नोटंबदी से उपजी परेशानियों पर भी अपना पक्ष रख सकते हैं.

pm-narendra-modi

यूपी में जल्‍द ही होने जा रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इस रैली को अहम माना जा रहा है. सत्‍ता में आने के बाद पीएम मोदी की कानपुर में यह पहली रैली है. माना जा रहा है कि इस रैली के जरिये मोदी यूपी के विधानसभा चुनावों के लिए लोगों को तैयार रहने का आहवान भी करेंगे. बीजेपी ने इस रैली में पांच लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया है. सिर्फ इतना ही नहीं शहर के व्‍यापारियों को शामिल करने के लिए बीजेपी नेताओं की टोलियां बाजारों का दौरा करती रही हैं. दरअसल नोटबंदी से नाराज व्‍यापारिक तबके को मनाने की हरसंभव कोशिश पार्टी द्वारा की जा रही है.

परिवर्तन रैली

यूपी में आगामी चुनावों के मद्देनजर अपनी परिवर्तन रैलियों की कड़ी में ही पीएम मोदी की आज कानपुर में रैली होने जा रही है. इससे पहले 11 दिसंबर को उन्‍होंने बहराइच में परिवर्तन रैली को संबोधित किया था. हालांकि वहां पर धुंध की वजह से उनका हेलीकॉप्‍टर नहीं उतर पाया था. इसलिए मोबाइल के जरिये ही लोगों को संबोधित करते हुए कहा था, ”आपने देखा होगा कि सरकार काला धन छुपाकर रखने वालों के पीछे है. सरकार गरीब को सशक्‍त करने को लेकर प्रतिबद्ध है.”

 

admin
By admin , December 19, 2016

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.