जीएसटी लागू करने का श्रेय सभी राजनीतिक दलों और सरकारों को : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को देश की अर्थव्यवस्था में बहुत बड़ा परिवर्तनकारी कदम करार देते हुए कहा कि यह दुनिया के लिए एक मिसाल बनेगा और इसका श्रेय देश की तमाम राजनीतिक पार्टियों तथा राज्य सरकारों को जाता है.

प्रधानमंत्री मंगलवार को यहां अब्दुल कलाम तकनीकी यूनिवर्सिटी के नए परिसर का उद्घाटन कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हमारे देश की सभी सरकारें और पार्टियां जीएसटी के रूप में एक ऐतिहासिक काम करने जा रही है, यह देश की अर्थव्यवस्था में बहुत बड़ा परिवर्तन लाएगा. सभी दलों ने यह दिखा दिया है कि उनकी नजर में दल के ऊपर देश है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सबके सहयोग से जीएसटी को लेकर आगे बढ़ेंगे तब दुनिया देखेगी कि इतना बड़ा देश खुद को कैसे आर्थिक तौर से रूपांतरित करता है. यह भारत के लोकतंत्र की पहचान होगी.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि सभी दल कंधे से कंधा मिलाकर कितना बड़ा फैसला करते हैं यह दुनिया के सामने एक अजूबे की तरह दिखने वाला है. उन्होंने कहा कि यह भारत के लोकतंत्र की परिपक्वता की ताकत है. यह देश के राजनीतिक दलों के नेतृत्व की परिपक्वता की शक्ति है. देश में एक जुलाई से व्यापारी जीएसटी को अपने कंधे पर उठाएंगे और देश को खुशहाल बनाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे, ऐसा उनका विश्वास है.

admin
By admin , June 21, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.