modi ko shukriya kehne manch par pahuchi muslim ladki

कर्नाटक: मोदी को ‘शुक्रिया’ कहने भीड़ से निकलकर मंच पर पहुंची मुस्लिम लड़की, वजह कर देगी हैरान

कर्नाटक के मांड्या जिले की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने सपनों को पूरा करने में मदद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल से धन्यवाद दिया। बेबी सारा नाम की लड़की ने पढ़ाई पूरी करने में मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया, जिस वजह से उसे अच्छी नौकरी मिल सकी।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए लगातार प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक सभा के दौरान बेबी सारा और उनका परिवार मंच पर आया और प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया। मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी बेंगलुरु में जनसभा कर रहे थे। इसी रैली के दौरान बेबी सारा ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उनका शुक्रिया अदा किया और आशीर्वाद लिया।

मुलाकात के दौरान सारा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान बुद्ध से जुड़ी दो किताबें- ‘भगवान बुद्ध और उनका धम्म’ और ‘धम्मपद’ बतौर तोहफे में दीं। माय शुगर फैक्ट्री में कार्यरत सारा को पोस्ट ग्रैजुएट करने और आईबीएम कंपनी में जॉब लगने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से मदद मिली थी।

सारा ने बी. कॉम में 84 प्रतिशत अंक हासिल किए थे, लेकिन एमबीए की पढ़ाई के लिए उन्हें 3 लाख रुपयों की जरुरत थी। बैंक ने लोन ऐप्लिकेशन को रिजेक्ट कर दिया था। अंतिम विकल्प के तौर पर उन्होंने पीएमओ को लेटर लिखकर मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद पीएमओ अधिकारियों ने फौरन लोन का प्रबंध करवा दिया। पढ़ाई पूरी करने के बाद सारा अब प्रतिष्ठित कंपनी में नौकरी कर रही हैं।

D Ranjan
By D Ranjan , May 10, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.