गुड मॉर्निंग के साथ दिया मैसेज नहीं पढ़ते सांसद, मोदी ने लगाई क्लास

संसद में तीन तलाक बिल पेश होने से पहले भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हुई। संसद में हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने बैठक में भाग लिया। पीएम ने इस दौरान सांसदों को संबोधित किया, और एक नसीहत भी दे डाली।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों को कहा कि उन्हें समय समय पर नरेंद्र मोदी एप्लीकेशन को देखना चाहिए और उसका इस्तेमाल करना चाहिए। पीएम ने सांसदों को उनकी शिकायत भी की। मोदी ने कहा कि वह कई बार सुबह सांसदों को गुड मॉर्निंग के मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं। लेकिन कुछ सांसदों के अलावा कई तो उसे देखते तक नहीं है।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब पीएम मोदी ने सांसदों के रवैये के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की है। इससे पहले भी इस साल के अगस्त महीने में संसदीय दल की बैठक के दौरान उन्होंने सांसदों को डांट लगाई थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि अब अध्यक्ष राज्यसभा में आ गए हैं, आपके मौज-मस्ती के दिन बंद हो जाएंगे।  मोदी ने कहा कि आप लोग अपने आपको क्या समझते हैं, आप कुछ भी नहीं हैं, मैं भी कुछ नहीं हूं जो है बीजेपी एक पार्टी है।

2019 में देखूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये 3 लाइन का व्हिप क्या है, बार-बार व्हिप क्यों देना पड़ता है। अटेंडेंस के लिए क्यों कहा जाए। जिसको जो करना है करिए, 2019 में मैं देखूंगा। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में पीएम मोदी ने अमित शाह को लड्डू खिलाकर स्वागत किया।

आपको बता दें कि संसद में चल रहा गतिरोध अब थम गया है। जिसके बाद सरकार आज लोकसभा में तीन तलाक पर बिल पेश कर रही है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी सांसदों को पहले ही व्हिप जारी कर दिया था। साथ ही बिल को पास कराने में सरकार को कांग्रेस का भी साथ मिल सकता है।

Prabhat Sharma
By Prabhat Sharma , December 28, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.