pm narendra modi ne kaha meghalaya congress ke panje me surakshit nahi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मेघालय कांग्रेस के ‘पंजे’ में सुरक्षित नहीं, विकास के लिए डबल इंजन की जरूरत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि मेघालय में डबल इंजन की जरूरत है। एक मेघालय से और दूसरा दिल्ली से। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर दोनों इंजन एक होकर काम करेंगे तो 50 सालों से रुके विकास को गति मिलेगी और प्रदेश में काम हो सकेंगे।

मेघालय के फूलबाड़ी में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के हाथों में मेघालय सुरक्षित नहीं है और जनता को भाजपा को एक बार राज्य की सेवा का मौका देना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जनता को हल्के में लिया क्योंकि उसके सामने राज्य में कोई राजनीतिक चुनौती नहीं थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें राज्य की सेवा का मौका दिया जाए। हम सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत के साथ सुशासन देंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे वादा करता हूं कि मेघालय में भाजपा की सरकार काम का और पाई-पाई का हिसाब देगी।’

मुकुल संगमा सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य सरकार के खाते में घोटालों की लंबी फेहरिस्त है और मेघालय कांग्रेस सरकार के हाथों में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने शिक्षकों की भर्ती में कथित घोटाले का भी जिक्र किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर क्या बात है कि केंद्र द्वारा राज्य में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 1100 किलोमीटर की सड़क बिछाने के लिए करीब 470 करोड़ रुपये दिये जाने के बाद भी मेघालय सरकार इसका 50 प्रतिशत भी खर्च नहीं कर सकी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह अपनी एक्ट ईस्ट नीति को और अधिक मजबूत करना चाहते हैं। इससे राज्य में और समूचे पूर्वोत्तर में लोगों के लिए अवसर बढ़ेंगे। ईसाई बहुल राज्य के मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने ही इराक से नर्सों को छुड़ाया था और उन्हें सुरक्षित केरल लाया गया।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , February 22, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.