pm narendra modi ko bachcho ne likhi chitthi kaha you are the best prime minister

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बच्चों ने लिखी चिट्ठी, कहा यू आर द बेस्ट प्राइम मिनिस्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बच्चों से लगाव तो हम सबने देखा है लेकिन बच्चे भी उनके प्रति, प्रेम और आभार व्यक्त करने लगे हैं, यह पहली बार देखने को मिला। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई किताब एग्जाम वॉरियर पर बच्चों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बच्चों द्वारा लिखी गई चिट्ठियों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और खुशी जताते हुए लिखा कि मुझे प्रसन्नता है कि किताब बच्चों को परीक्षाओं की तैयारियों में मदद कर रही है।


जिन दो छात्रों की चिट्ठियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया है उन्होंने उनकी किताब की जमकर तारीफ लिखी है। चेन्नई से अंघ नाम के छात्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा कि बच्चों के लिए शानदार किताब लिखने के लिए धन्यवाद। मैंने कभी नहीं सोचा था कि देश के प्रधानमंत्री बच्चों के लिए कोई किताब लिखेंगे। मोदी जी बेस्ट हैं, अगर बच्चों को वोट डालने की अनुमति दी जाए तो मैं सबसे पहले उन्हें ही वोट दूंगा। प्यारे नरेंद्र मोदी जी आप दुनिया के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं।

Anagha

Source: intoday

वहीं 12वीं क्लास के छात्र जयेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि 12वीं की परीक्षा के 10-15 दिन पहले मैं डिप्रेशन में चला गया था। फिर मैंने आपके द्वारा लिखी गई किताब एग्जाम वॉरियर ऑनलाइन ऑर्डर की। इस किताब ने मेरी परेशानियों का समाधान किया। मैं परेशानियों से मुक्त होकर फिर से पढ़ाई पर ध्यान देने लगा। अब मैं बिल्कुल फ्रेश माइंड से पढ़ाई कर पा रहा हूं, नकारात्मक विचार दिमाग से बाहर हो गए। मेरी जिंदगी बनाने के लिए धन्यवाद।

Jayesh

Source: intoday

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परीक्षाओं के तनाव को दूर करने के लिए किताब लिखी थी। एग्जाम वॉरियर नाम की किताब का विमोचन 3 फरवरी को प्रवासी भारतीयों के एक कार्यक्रम में हुआ था। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एग्जाम से निपटने के ट्रिक्स और टिप्स बताए हैं।

D Ranjan
By D Ranjan , March 22, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.