Pm narendra modi kal shahjahanpur ke roza me kisaan rally karenge

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाहजहांपुर के रोजा में किसान रैली करेंगे।

न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के बाद कल पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसानों के बीच में होंगे। राज्य सरकार के साथ ही भाजपा ने भी शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली किसान रैली की जोरदार तैयारी कर ली है। इस रैली में नौ जिलों के किसान शामिल होंगे।

शाहजहांपुर के रौजा क्षेत्र के रेलवे मैदान पर माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब सवा लाख किसानों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को इस रैली की तैयारियों का जायजा लिया था। इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लाक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक भाजपा नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा नेता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। रैली स्थल पर जिला प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है।

रैली प्रभारी व बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खंडेलवाल का कहना है कि शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री के विचार सुनने को करीब सवा लाख लोगों के आगमन की संभावना है। रैली को सफल बनाने के लिए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने के लगा दिया गया है। जिला प्रशासन भी बड़ी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहा है। पार्किंग से लेकर चार हैलीपैड तैयार किए गए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस रैली के प्रति भाजपा भी बेहद गंभीर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ समीक्षा के लिए मंगलवार को यहां थे।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , July 20, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.