कानपूर में मुसलमानों ने पूरे शहर में लगा दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर

यूपी के कानपुर में हाल ही कुछ अलग सा नजारा देखने को मिला। प्रदेश में समाजवादी सरकार के होते हुए भी शहर के मुसलमानों ने पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर जगह जगह लगा दिए। पूरा शहर पीएम मोदी की होर्डिंग्स से भरा पड़ा है। ये देखकर भाजपा नेता खुशी से नहीं समा रहे हैं।

Modi-posters-in-kanpoor

पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगाने पर विपक्ष लगाया आरोप

शहर में ऐसे करीब 200 पोस्टर्स मुस्लिम एसोसिएशन द्वारा लगाए गए हैं। यह संस्था कानपुर की सबसे बड़ी मुस्लिम संस्था है। इसे मोदी सरकार की योजनाएं इतनी भा गई हैं कि ये उन्हें बधाई देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगा दिए हैं। विपक्षी पार्टियां ये आरोप लगा रही है कि जनता को मोदी ने ठग लिया लेकिन आश्चर्यजनक रूप से बीजेपी के धुर विरोधी माने जाने वाले इस तबके ने मोदी की तारीफ करके सबको चौंका दिया है।

क्या कहा मुस्लिम एसोसिएशन के महामंत्री ने

इस मुस्लिम एसोसिएशन के महामंत्री हाजी अब्दुल हसीब ने कहा कि अगर मोदी हमारे लिए अच्छी योजनाएं बना रहे हैं तो हम उनके लिए नारे क्यों नहीं लगाएं। आपको बता दें कि इस एसोसिएशन के कानपुर में दर्जनों स्कूल, कॉलेज और अस्पताल इत्यादि हैं। हालांकि, उम्मीद के मुताबिक हीं बीजेपी की राजनीतिक विरोधी कांग्रेस पार्टी को मुस्लिमों का मोदी प्रेम जच नहीं रहा है।

admin
By admin , June 7, 2016

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.