Modi fir se pm bane isliye 90km pet ke bal chalkar jalabhishek karenge antar singh

मोदी 2019 में फिर से पीएम बने इसलिए, 90 KM पेट के बल चलकर जलाभिषेक करेंगे ये बुजुर्ग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाहने वालों के दिलों में उनका जलवा किस कदर है, इसका जीता-जागता उदाहरण चरखी दादरी में देखने को मिला। भिवानी जिले के गांव सहरीयारपुर निवासी 56 वर्षीय अतर सिंह मोदी के भक्त हैं। उन्‍होंने मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने निवास स्थान से महेंद्रगढ़ के बाघोत धाम तक जाने के लिए पेट के बल लेटकर यात्रा शुरू की है।

अतर सिंह 9 अगस्त को 90 किलोमीटर पेट के बल चलकर धाम पर जलाभिषेक करेंगे। यात्रा में उसके साथ गांव के दो व्यक्ति भी शामिल हैं। मूल रूप से भिवानी के लोहारू तहसील के गांव सहरीयारपुर निवासी 56 वर्षीय अतर सिंह खेती-बाड़ी और मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। अतर सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करने के लिए दो वर्ष से भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर रहे हैं।

इस बार वे अपने गांव के दो अन्य व्यक्तियों को साथ लेकर महेंद्रगढ़ के बाघोत स्थित शिव मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए पेट के बल यात्रा शुरू की है। करीब 60 किलोमीटर दूरी की यात्रा तय करते हुए चरखी दादरी पहुंचा है। दादरी से बाघोत शिव मंदिर धाम की ओर जा रहे गांव आदमपुर के पास अतर सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ पेट के बल चला है।

अतर सिंह ने बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भक्त हैं और वर्ष 2019 में उन्हें फिर से प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए कई ऐतिहासिक कार्य कर विश्व में विशेष पहचान बनाई है। हालांकि बाघोत शिव मंदिर देशभर में विशेष पहचान रखता है। यहां शिव लिंग स्वयं प्रकट हुआ था। इसलिए वे भगवाल शिव के मंदिर में 9 अगस्त को पहुंचकर रात 1 बजे जलाभिषेक करेंगे।

इस दौरान वे भगवान से दुआ कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अरदास करेंगे। अतर सिंह 9 अगस्त को मोदी के नाम का जलाभिषेक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगेंगे। उन्हें यकीन है कि देश के प्रधानमंत्री उन्हें निराश नहीं करेंगे।

D Ranjan
By D Ranjan , August 3, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.