Minister Pradipsinh Jadega ji praised modi for pm organization

गुजरात के वरिष्ठ मंत्री श्री प्रदीप सिंह जडेजा जी ने मोदी फॉर पीएम संगठन को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया

दिनांक 18 फरवरी 2018 को मोदी फॉर पीएम संगठन की दक्षिण भारतीय इकाई ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक “फ्री मेडिकल कैंप प्रोग्राम” का आयोजन किया था। इस हेल्थ प्रोग्राम को देश और राज्य के तमाम बुद्धिजीवी वर्ग द्वारा प्रशंसा प्राप्त हुई।

इसी कड़ी में गुजरात प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री श्री प्रदीप सिंह जडेजा जी का प्रशस्ति पत्र हाल ही में हमारी टीम को प्राप्त हुआ। इस पत्र में श्री जडेजा जी ने मोदी फॉर पीएम संगठन के साउथ इंडिया कन्वेनर श्री साई सुधाकर जी को सम्बोधित करते हुए ‘मोदी फॉर पीएम संगठन’ द्वारा किये जा रहे प्रचार कार्यों की प्रशंसा की और हाल ही में चेन्नई में आयोजित किये गए “फ्री मेडिकल कैंप प्रोग्राम” पर भी ख़ुशी जताई। उन्होंने आगे पत्र में लिखा कि मोदी फॉर पीएम संस्था द्वारा मोदी जी के कार्यों के प्रचार प्रसार के लिए किये जा रहे प्रयासों का वो आदर करते हैं।

श्री जडेजा जी ने आगे पत्र में लिखा कि उनकी ऐसी आकांक्षा है कि संस्था ऐसे ही प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किये जा रहे कार्यों का प्रचार प्रसार देश के कोने कोने में करती रहे। उन्होंने हाल में आयोजित किये गए हेल्थ प्रोग्राम के बारे में कहा कि ऐसे प्रोग्राम विश्व को आपकी संस्था के समाज के प्रति किये जा रहे अच्छे कार्यों से अवगत कराते हैं।

Minister Shri Pradipsinh Jadeja ji praised the work of Modi for PM organization

हमारी संस्था और हमारे संस्था के हजारों कार्यकर्ता श्री जडेजा जी के इन प्रेरक शब्दों के लिए विनम्रता से धन्यवाद ज्ञापित करते है और ये विश्वास दिलाते हैं कि मोदी जी के प्रचार प्रसार में हमेशा ऐसे ही अग्रसर और तत्पर रहेंगे।

Rohit Gangwal
By Rohit Gangwal , February 20, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.