कोच्चि: जब पीएम नरेंद्र मोदी के सामने हजारों लोगों ने ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन का तालियां बजाकर स्वागत किया

केरल की प्रतिष्ठित मेट्रो परियोजना के उद्घाटन समारोह के मौके पर एकत्र लोगों ने शनिवार को उस समय ई श्रीधरन का जोरदार स्वागत किया, जब मंच से ‘मेट्रो मैन’ के नाम की घोषणा की गई.

कोच्चि मेट्रो रेल लिमिटेड के प्रबंध निदेशक इलियास जॉर्ज ने लोगों का स्वागत किया और उन्हें उस समय कुछ क्षणों के लिए रूकना पड़ा, जब तीन हजार से ज्यादा लोगों ने खड़े होकर परियोजना के मुख्य वास्तुकार का तालियां बजाकर स्वागत किया. मौजूद लोगों में से अधिकतर विशेष रूप से आमंत्रित थे.

लोग काफी देर तक सम्‍मान स्‍वरूप तालियां बजाते रहे. इस दौरान कई लोगों ने अपनी सीटों से भी खड़े होकर श्रीधरन के लिए तालियां बजाईं. इसके बाद इलियास जॉर्ज ने श्रीधरन को प्रतिष्ठित इंजीनियर और प्रेरणास्‍त्रोत बताया. जॉर्ज ने कहा कि कोच्चि मेट्रो का सपना श्रीधरन के समर्पण और प्रतिबद्धता की वजह से ही पूरा हो पाया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू, राज्यपाल पी सदाशिवम तथा मुख्यमंत्री पी विजयन के साथ डीएमआरसी के 85 वर्षीय प्रधान सलाहकार भी मंच पर मौजूद थे. लोगों द्वारा स्वागत किए जाने के दौरान श्रीधरन शांत बैठे रहे.

इसके पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने मेट्रो ट्रेन चढ़ने के क्रम में मुख्यमंत्री और श्रीधरन से हाथ मिलाया तथा उनसे बातचीत भी की.

admin
By admin , June 19, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.