BJP की प्रचंड जीत पर PM नरेंद्र मोदी ने किए ताबड़तोड़ Tweet, राहुल गांधी ने दी बधाई तो मिला ये जवाब

उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में बीजेपी की बंपर जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लाखों कार्यकर्ताओं को दिया है. मोदी ने ट्वीट कर कहा है, ‘मैं  बीजेपी के कार्यकताओं को सैल्यूट करता हूं. उन्होंने ग्रासरूट कड़ी मेहनत की और जनता का विश्वास जीता.’

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा कि अमित शाह, पार्टी कार्यालय के पदाधिकारियों और राज्य यूनिट के कार्यकर्ताओं ने पार्टी को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाया. इसके लिए उन्हें बधाई.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी को जीत के लिए प्रधानमंत्री को बधाई दी है. जवाब में पीएम मोदी ने लिखा है, धन्यवाद, लोकतंत्र जिंदाबाद!.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हमें जब भी मौका मिला हमने देश के कल्याण के लिए काम किया, हम 125 करोड़ भारतीयों की ताकत में यकीन करते हैं.

इससे पहले पीएम ने कहा कि बीजेपी को समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिला है. भारी संख्या में युवाओं ने भी हमपर विश्वास जताया है.

पंजाब चुनाव परिणाम पर पीएम ने ट्वीट किया, ‘पंजाब की जनता ने अकाली दल और बीजेपी को 10 साल तक सेवा का मौका दिया, इसके लिए शुक्रिया.’

पीएम ने कहा, उत्तराखंड की जीत बेहद खास है. देवभूमि के लोगों का आभार. मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी.

पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के बारे में लिखा, ‘काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं. काशी के लोगों को शत-शत नमन.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘मैं उत्तर प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं. भाजपा की ये ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है.’

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब में कांग्रेस की जीत के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह को बधाई दी. उन्होंने उन्हें जन्मदिन पर मिली इस जीत के लिए भी बधाई दी.

मालूम हो उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी को तीन चौथाई बहुमत मिला है. उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में से बीजेपी के खाते में करीब 324 सीटें गई हैं. गोवा और मणिपुर में भी बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में है.

admin
By admin , March 14, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.