पीएम नरेंद्र मोदी ने सलाह दी, सोमनाथ मंदिर की साजसज्जा और बढ़ाई जाए…

गुजरात दौर के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुझाव दिया कि मशहूर सोमनाथ मंदिर की साजसज्जा और बढ़ाई जाए. उन्होंने इसका प्रबंधन देख रहे न्यास से अपील की कि वह आसपास के शहरों में नकदी रहित लेन-देन के बारे में जागरूकता फैलाए.

श्री सोमनाथ न्यास (एसएसटी) के न्यासियों की 116वीं बैठक में मोदी ने ये सुझाव दिए. न्यास यहां से करीब 400 किलोमीटर दूर गिर सोमनाथ जिले में इस प्राचीन मंदिर की देखभाल करता है. इसके न्यासियों में प्रधानमंत्री भी शामिल हैं और गुजरात दौरे के दूसरे दिन उन्होंने बैठक में हिस्सा लिया.

बैठक के दौरान यह भी निर्णय किया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल 2017 के लिए न्यास अध्यक्ष बने रहेंगे. मोदी के अलावा अन्य न्यासी, लाल कृष्ण आडवाणी, अमित शाह, केशुभाई पटेल, पी के लाहिड़ी, जे डी परमार और हर्ष नेवतिया भी बैठक में मौजूद रहे.

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंचे. इससे पूर्व मंगलवार को पीएम मोदी आज अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे थे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात छोटे भाई के आवास पर अपनी 97 वर्षीय मां से भेंट की. प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रांतीय राजधानी गांधीनगर के बाहर रायसान में रहते हैं. उनके छोटे भाई पंकज ने कहा कि मोदी मां हीराबा और परिवार के अन्य लोगों से मिलने आये थे. उन्होंने बताया कि वह करीब 20 मिनट रुके.

admin
By admin , March 9, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.