pm narendra modi ne kaha Communist gantantra nahi guntantra me vishwaas karte hai

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कम्युनिस्ट गणतंत्र में नहीं, ‘गनतंत्र’ में विश्वास करते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा चुनाव के मद्देनजर अगरतला के शांति बाजार में रैली की। पीएम नरेंद्र मोदी ने न्यू इंडिया और न्यू त्रिपुरा जैसे काम करने के लिए लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में कम्युनिस्ट पार्टी को हटाएं और बीजेपी को जिताकर विकास को बढ़ावा देने वाली सरकार बनाएं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कम्युनिस्ट पार्टी के वर्कर्स को अराजकतावादी बताते हुए कहा कि ये लोग चुनाव में अशांति फैलाने का प्रयास करेंगे, क्योंकि ये ‘गणतंत्र’ नहीं ‘गनतंत्र’ में विश्वास करते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार यहां के गरीबों के घर बनाने, बिजली पहुंचाने, गैस का चूल्हा देने के लिए पैसे देती है लेकिन वह पैसा पता नहीं कहां चला जाता है। ये लोग कांग्रेस के साथ मिलीभगत करके बैठे थे कि हमारा तो कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस त्रिपुरा में चुनाव ही क्यों लड़ रही है? दिल्ली में दोस्ती और त्रिपुरा में विरोध का नाटक क्यों? हर जगह मिलकर लड़ते हैं और त्रिपुरा में चुनाव लड़ रहे हैं। यह तो सिर्फ वोट काटने की रणनीति है इसलिए कांग्रेस और वामदलों को अलग समझने की गलती मत करिेए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आप लोग उनकी (कम्युनिस्टों की) ऐसी विदाई करो कि वे हर कोने से उखड़ जाएं। हर काम में कम्युनिस्ट पार्टी वाले हल्ला करते हैं, न्यूनतम मजदूरी का नाटक करते हैं। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है कि त्रिपुरा में मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी भी नहीं मिलती है? क्या कम्युनिस्ट पार्टी कभी न्यूनतम मजदूरी देगी? बीजेपी की सरकार बनते ही सबसे पहले यही काम किया जाएगा। देश में सातवां वेतन आयोग है और त्रिपुरा में चौथा। सरकारी कर्मचारियों को पैसा नहीं मिलेगा तो वह भ्रष्टाचार ही करेंगे ना। हमारी सरकार बनते ही हम सातवां वेतन आयोग लागू करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कम्युनिस्ट पार्टी के लोगों को अराजकतावादी बताते हुए कहा कि ये लोग चुनाव में अशांति फैलाने का प्रयास करेंगे क्योंकि ये ‘गणतंत्र’ नहीं ‘गनतंत्र’ में विश्वास करते हैं।

D Ranjan
By D Ranjan , February 15, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.