pm narendra modi ne diya bjp sansadon ko 3lakh facebook likes ka target

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया बीजेपी सांसदों को दिया 3 लाख फेसबुक लाइक्स का टारगेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी बीजेपी सांसदों को अपने फेसबुक पेज पर कम से कम तीन लाख ‘वास्तविक’ लाइक्स हासिल करने को कहा है। दरअसल ट्विटर पर पिछले दिनों एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें दुनिया भर के नेताओं के फर्जी फॉलोअर्स की जानकारी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी रिपोर्ट्स के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों को यह लक्ष्य दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में बीजेपी के नए मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ साथ हुई बैठक के दौरान पार्टी सांसदों को यह निर्देश दिया गया।

बीजेपी पार्टी के तीन नेताओं ने पत्रकारों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फरमान की जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से यह भी वादा किया कि अगर वे यह टारगेट हासिल कर लेते हैं, तो वह खुद उनके क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को लाइव वीडियो कॉल में संबोधित करेंगे।

इस मीटिंग में शामिल बीजेपी के एक सांसद ने बताया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले तो सभी सांसदों से पूछा कि कितने लोग फेसबुक पर हैं, इस पर लगभग सभी ने अपने हाथ उठाए। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने पूछा कि आप में कितने लोगों के पन्ने पर तीन लाख से ज्यादा लाइक्स हैं, इस पर कुछ ही नेताओं ने हाथ उठाया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को यह लक्ष्य दिया।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ शब्दों में कहा है कि फेसबुक पर ये लाइक्स वास्तविक होने चाहिए न की किसी मार्केटिंग कंपनी से खरीदे हुए। साल 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के महत्व पर भी जोर दिया है। उन्होंने पार्टी नेताओं से सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग करने को भी कहा है।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , March 27, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.