pm narendra modi ko mysore ke prasiddh hotel me jagah nahi mili

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके स्टाफ को मैसूर के एक प्रसिद्ध होटल में नहीं मिली जगह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मैसूर में मौजूद थे। पीएम नरेंद्र मोदी और उनके स्टाफ को यहां के एक मशहूर होटल में ठहरने की जगह नहीं मिल पाई, क्योंकि वहां सारे कमरे बुक हो चुके थे। दरअसल, मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित महल पैलेस के लगभग सारे कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे। जिला प्रशासन ने बाद में शहर के एक अन्य आलीशान होटल में पीएम और उनके स्टाफ के लिए इंतजाम किया।

होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने कहा, ‘उपायुक्त कार्यालय के एक अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुरक्षाकर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने हमारे पास आए थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि होटल के ज्यादातर कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे।’ मथियास ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी रविवार शाम यहां ऐसे समय आने वाले थे जब शादी का रिसेप्शन था। उन्होंने कहा कि हमारे पास केवल तीन कमरे उपलब्ध थे जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे।

उन्होंने कहा, ‘सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए, इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था।’ हालांकि जिला प्रशासन ने वैकल्पिक बंदोबस्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होटल ‘रेडीसन ब्लू’ गए, जहां वह रविवार रात और सोमवार को ठहरे। कहा जा रहा है कि वहां भी होटल प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए एक कारोबारी परिवार को शादी के रिसेप्शन का समय बदलने को कहा, ताकि यह प्रधानमंत्री के आने से पहले संपन्न हो जाए।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , February 19, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.