उरी हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में सैन्य शिविर पर ‘कायराना’ आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को आश्वस्त किया कि इस कुत्सित हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे. उन्होंने उन सैनिकों को सलाम भी किया, जो इस हमले में शहीद हो गए और कहा कि राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा हमेशा स्मरण की जाएगी.

pm-modi-asean_650x400_51473306154
पीएम मोदी ने इस घटना पर ट्वीट किया, ‘हम उरी में हुए कायराना आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं. मैं राष्ट्र को आश्वस्त करता हूं कि इस कुत्सित हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे.’ इस हमले में 17 सैनिक शहीद हुए जबकि 19 अन्य घायल हुए हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से इस आतंकवादी हमले के बाद की स्थिति के बारे में बातचीत की है. पर्रिकर स्थिति का जायजा लेने के लिए कश्मीर जा रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार तड़के उत्तरी कश्मीर के उरी में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के बटालियन मुख्यालय पर हमला किया, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए. सुरक्षाबलों की कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए.

admin
By admin , September 20, 2016
Copyright 2018 | All Rights Reserved.