पीएम की इलाहाबाद रैली ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ा, सपा-बसपा के कान खड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बड़ी-बड़ी रैलियों के लिए जाने जाते हैं। उनकी रैलियों में भीड़ किसी सुपरस्टार के कंसर्ट की तरह आती है। कुछ इसी तरह का नजारा कल इलाहाबाद के आरपीआई ग्राउंड में दिखा। पीएम की रैली में 5 लाख लोगों से ज्यादा की भीड़ आने का दावा किया जा रहा है। लोगों को इस रैली से 1985 में हुए कांग्रेस के रैली की याद आ गई। इस रैली में तत्कालीन पीएम राजीव गांधी समेत सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी हिस्सा लिया था। लोग कन्फूयज हो गए वो रैली ज्यादा बड़ी थी या ये रैली।

modi rally at allahabaadहालांकि, उस वक्त इंदिरा गांधी की मौत की वजह से गांधी परिवार के लिए पूरे देश में सहानुभूति का माहौल था। वहीं उस जमाने अमिताभ की लोकप्रयता भी अपने चरम पर थी। पीएम बनने के बाद राजीव गांधी इलाहाबाद के लोगों को शुक्रिया अदा करने आए थे। इस रैली में अमिताभ में इलाहाबादी में पीएम से पुल बनाने की मांग करके सबका दिल जीत लिया था।

Amitabh Bachchan and Rajiv Gandhiरैली में भारी भीड़ ने सपा और बसपा के कान खड़े कर दिए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पीएण ने जब बलिया में अपनी सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर विकास पर्व को संबोधित किया था, तब भी भीड़ देखकर बसपा और सपा चौंकन्ने हो गए थे।

Narendra Modi and Amitabh Bacchan

admin
By admin , June 16, 2016

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.