हैप्पी बर्थडे इंडिया, फ्रॉम इंडिया – जानें पीएम मोदी ने किसे दी अनूठे अंदाज में बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स की बेटी ‘इंडिया’ को उसके जन्मदिन पर अपनी शुभकामनाएं दीं. दुनिया के बेहतरीन फील्डर में शुमार जोंटी रोड्स की बेटी दो साल की हो गई है.

रोड्स अभी आईपीएल की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन्स के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा हैं. उन्होंने अपनी बेटी के साथ फोटो ट्विटर पर पोस्ट की. रोड्स ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी इंडिया.’ पीएम मोदी ने रोड्स को टैग करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू इंडिया, फ्रॉम इंडिया.’

जोंटी रोड्स ने अप्रैल 2015 में अपनी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा था. रोड्स की बेटी का जन्म भारत में ही हुआ था, वह भी आईपीएल के 2015 सीजन के दौरान. भारत से जुड़ाव को देखते हुए रोड्स ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रख दिया. रोड्स दक्षिण भारत के मंदिरों में अपनी बेटी इंडिया के लिए पूजा भी करवा चुके हैं.

गौरतलब है कि पिछले दिनों रोड्स की बेटी ‘इंडिया’ और भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह की बेटी हिनाया को एक-दूसरे से मिलने का मौका मिला था.

india-hinaya

इसी दौरान दोनों की तस्वीर क्लिक कर ली गई और हरभजन सिंह ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किया था. दोनों बच्चियों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थी.

 

admin
By admin , April 24, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.