shimogga me bole pm modi congress ke c or corruption me koi antar nahi

शिमोगा में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के ‘C’ और करप्शन के ‘C’ में कोई अंतर नहीं

कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही वजह है कि पार्टी के दिग्गज नेता जमकर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कर्नाटक में लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रह रहे हैं। इसी कड़ी में शिमोगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की सत्तारुढ़ कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘C’ और करप्शन के ‘C’ में कोई भी अंतर नहीं रह गया है।


शिमोगा की चुनावी रैली में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला


कर्नाटक के शिमोगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जैसे अंग्रेजों ने बांटो और राज करो’ की नीति पर काम किया था, कांग्रेस पार्टी भी उनके ही कदमों पर चल रही है। धर्म और जातियों के आधार पर समाज के बीच विभाजन बनाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस लगातार इसी काम में लगी हुई है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई अंतर नहीं रह गया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ना हिसाब देना जानती है ना जवाब देना जानती है। ये बस झूठ बोलना जानती है। झूठ बोलने का कारोबार ही कांग्रेस का चरित्र बन गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास समस्याओं का समाधान तो है नहीं, लेकिन उनकी जख्मों पर नमक छिड़कने की आदत जाती नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली के दौरान सवाल उठाया कि आखिर कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारने वालों को किसने समर्थन दिया। पीएफआई और सिमी और अन्य हिंसक संगठनों को किसने उपहार दिया? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप नामदार हो, आपको कभी कामदार की पीड़ा समझ नहीं आएगी।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमोगा में सन 1991 की रैली का भी जिक्र किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सन 1991 में जब कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए तिरंगा यात्रा लेकर हम निकले थे तो शिमोगा में रात्रि प्रवास में आम सभा को सम्बोधित करने का मुझे अवसर मिला था, गुजरात के बाहर इतनी बड़ी सभा को सम्बोधित करने का वह मेरा पहला अवसर था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब हमारी सरकार थी तो, हमारा यहां तुंगा पर रिवर फ्रंट बनाने का इरादा था लेकिन कांग्रेस सरकार ने आकर इस सपने को चूर-चूर कर दिया।

D Ranjan
By D Ranjan , May 5, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.