पीएम की हुंकार, काम नहीं किया तो लात मारकर बाहर कर दीजिएगा

इलाहाबाद के परेड मैदान पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से एक बार भारतीय जनता पार्टी को एक मौका देने की अपील की। प्रधानमंत्री मोदी ने इस सभा में सख्त अल्फाजों का इस्तेमाल करते हुए यहां तक कह दिया कि हमें एक मौका दीजिए अगर अच्छा काम नहीं करते हैं तो हमें लात मारकर निकाल दीजिएगा।

Narendra Modi at Allahabadइस दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि मायावती और मुलायम सिंह में 5-5 साल की जुगलबंदी चल रही है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन दिवस पर पीएम मोदी के इस भाषण को यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में यूपी के बड़े चेहरे शामिल थे, जिनमें कलराज मिश्र, राजनाथ सिंह, केशव प्रसाद मौर्य, मुरली मनोहर जोशी, लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पीएम के साथ मंच भी साझा किया।

हालांकि यूपी में भाजपा के सीएम उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गयी लेकिन पीएम मोदी ने राजनाथ सिंह और कल्याण सिंह के कार्यकाल में यूपी में बनी भाजपा सरकार के कामकाज की तारीफ की।

पीएम मोदी ने इस संबोधन में यूपी को देश का अहम राज्य बताते हुए कहा कि दिल्ली की सत्ता यूपी से होकर जाती है। अगर यूपी विकास की राह पर चल पड़े तो देश को आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता है।

admin
By admin , June 15, 2016

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.