मेरठ की रैली में PM मोदी ने बताया SCAM का मतलब, आप भी जानें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की विजय शंखनाद रैली को संबोधित करने के दौरान समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोला। इस दौरान मोदी ने अपने शब्दों में SCAM का मतलब भी समझाया।

सामान्यतः तो अंग्रेजी के इस शब्द SCAM का हिन्दी में अर्थ, घोटाला या धोखा देना होता है लेकिन मेरठ की रैली में मोदी ने SCAM का नया अर्थ या यूं कहें कि फुलफॉर्म बताई। रैली में आए लोगों को संबोधित करने के दौरान मोदी ने कहा कि भाजपा की लड़ाई SCAM के खिलाफ है।

मोदी ने SCAM का मतलब बताया, S- समाजवादी पार्टी, C- कांग्रेस, A- अखिलेश, M- मायावती। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी लड़ाई इस SCAM के खिलाफ है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि SCAM के खेल को आपको समझना होगा। तभी यूपी का विकास संभव हो सकता है। परिवर्तन के लिए वोट करिए।

इससे पहले मोदी ने कहा कि पिछले ढाई साल से हम केंद्र में हैं, मेरे ऊपर कोई कलंक नहीं लगा। मुझे यूपी की जनता का कर्ज अदा करना है। केंद्र से भेजा जाने वाले पैसा लखनऊ में ही रुक जाता है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को घेरते हुए कहा कि आखिर कल तक कांग्रेस जिस समाजवादी पार्टी के खिलाफ ये आरोप लगा रहे थे अचानक उनके साथ गठबंधन कैसे कर लिया। एक दूसरे को बचाने के लिए गठबंधन किया है। भले ही उन्होंने गठबंधन कर लिया हो लेकिन इस गठबंधन को कोई नहीं बचा सकता।

मोदी ने यूपी की अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सफाई के लिए यूपी सरकार को साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये दिए थे लेकिन यूपी सरकार 40 करोड़ भी खर्च नहीं कर सकी। केंद्र सरकार ने लोगों के स्वास्थ्य और इलाज के लिए यूपी सरकार को 4 हजार करोड़ रुपये दिए थे।

उन्होंने कहा कि मुझे बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि राज्य सरकार इसमें से ढाई हजार करोड़ रुपये भी खर्च नहीं कर पाई। इतना ही नहीं वो इसका हिसाब भी नहीं दे पाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी की जनता के विकास कार्य की जगह समाजवादी सरकार अपने परिवार की लड़ाई में व्यस्त रही।

admin
By admin , February 6, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.