बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कड़ा संदेश, ‘चुप रहने की कला सीखें’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि वैसे तो बीजेपी नेता बोलने में बहुत अच्‍छे हैं, लेकिन जब सत्ता में हों तो उन्‍हें चुप रहने की कला सीखनी चाहिए. विवादित बयान देने वाले अपनी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, ‘माइक कोई ऐसी मशीन नहीं है जो लोगों को बोलने के लिए मजबूर करती हो.’ मोदी ने कहा कि हमें ये कला सीखनी चाहिये कि कब क्या बोलना और क्या नहीं बोलना है क्योंकि एक विवादित बयान कई कामों पर पानी फेर देता है. इसलिए कैसे कैमरा देखकर चुप रहा जाए ये कला सीखनी चाहिए.

भुवनेश्वर में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने समापन भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने ईवीएम पर सवाल उठाने के लिए विपक्ष पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष की फैक्ट्री में नए-नए मुद्दे बनते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली चुनाव था तो विपक्ष ने चर्च पर हमले की बात उठाई. बिहार चुनाव में अवार्ड वापसी का मुद्दा चला. पता नहीं आज कल अवार्ड वापसी वाले कहाँ है और अब ईवीएम मशीन का मुद्दा मैन्यूफ़ैक्चर किया है. पीएम ने कहा ये मुद्दा भी उन लोगों ने उठाया जो आज सरकार में हैं.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा रणनीतिकार क्या होता है, ये अमित शाह ने दिखा दिया है. पीएम ने नेताओ को नसीहत देते हुए कहा कि वो बड़बोलेपन से बचें और बयानबाजी ना करें. उन्होंने कहा कि किसी को अगर कोई शिकायत है तो अपने नेताओं से बात करें या फिर मुझ तक बात पहुंचाएं. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव में जो जीत मिली है उससे बहुत उत्साहित होने की जरूरत नहीं है और संयम बना कर रखना चाहिए.

admin
By admin , April 20, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.