पीएम नरेंद्र मोदी राज्यों के डीजीपी और आईजी के वार्षिक सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए ग्वालियर पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल अकादमी में आयोजित राज्यों के पुलिस महानिदेशकों एवं पुलिस महानिरीक्षकों के वार्षिक सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंच थे। उन्हें 7:50 पर ग्वालियर पहुंचना था। लेकिन दिल्ली में घने कोहरे के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक घंटे की देरी से 8:50 पर एयरफोर्स बेस सेंटर से विशेष विमान से पहुंचे।

वहां एयरस्ट्रिप पर मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र तोमर, महापौर विवेक नारायण शेजवलकर, सांसद अनूप मिश्रा, डॉ भगीरथ प्रसाद, विधायक भारत सिंह, साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, जीडीए अध्यक्ष अभय चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मनीषा भुजबल सिंह, भाजपा के शहर और ग्रामीण जिला अध्यक्ष, कमिश्नर बीएम शर्मा के अलावा आला अफसरों ने उनकी अगवानी की थी।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हेलीकॉप्टर से टेकनपुर के लिए रवाना हो गए थे। वह इस कॉन्फ्रेंस में सात और आठ जनवरी को शिरकत करेंगे। पुलिस महानिदेशकों का यह सम्मेलन वार्षिक कार्यक्रम है और इसमें विभिन्न राज्यों के आला पुलिस अधिकारी देश की सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करते हैं और आपस में साझा करते हैं।

इससे पहले केन्द्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए शनिवार को ही ग्वालियर पहुंच गए थे।

D Ranjan
By D Ranjan , January 8, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.