pm narendra modi ne kaha tripura me vichardhara ki jeet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा, ‘त्रिपुरा में विचारधारा की जीत’

त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत और नगालैंड और मेघालय में बीजेपी गठबंधन की सरकार के बाद दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में उत्तर पूर्व में जीत की खुशी मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वरिष्ठ बीजेपी नेता गले में उत्तर-पूर्व का पारंपरिक पटका पहनकर आए। पीएम नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा में जीत को विचारधारा की जीत बताया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को कहा, ‘हिंसा की राजनीति और नफरत की राजनीति को आज के दिन में देश भर में आम जनता उसको नकार रही है। इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण है त्रिपुरा। त्रिपुरा में बीजेपी की जीत लेफ्ट की हिंसक विचारधारा पर बीजेपी के विचार की जीत है। ‘संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी का सांसदों ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी जी को मिठाई खिलाई।

बजट सत्र पार्ट टू की तैयारी

उत्तर पूर्व के 3 राज्यों के नतीजे बीजेपी के लिए उत्साहजनक हैं। माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों को बजट सत्र के दूसरे राउंड में विपक्ष के आरोपों और हमले का जवाब देने के लिए सही रणनीति से आगे बढ़ने के लिए कहा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में उत्तर पूर्व के चुनाव नतीजों के साथ आनेवाले राज्यसभा चुनाव और कर्नाटक समेत दूसरे राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारी में भी जुटने के निर्देश दिए।’

अब कर्नाटक की बारी है’ का नारा गूंजा

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में ‘जीत हमारी जारी है अब कर्नाटक की बारी है’ का नारा भी गूंजा। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव में 19 रैलियां कर सकते हैं। कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भी कर्नाटक में कुछ रैलियां कर चुके हैं और उन्होंने सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Prabhat Sharma
By Prabhat Sharma , March 6, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.