pm narendra modi ne accept kiya virat ka fitness challenge

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सेप्ट किया विराट का फिटनेस चैलेंज, जल्द ही शेयर करूँगा वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। कोहली ने बुधवार रात अपनी एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था।

#HumFitTohIndiaFit टैग के साथ दिए गए इस चैलेंज के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि वह जल्द ही अपना वीडियो शेयर करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने चौथे योग दिवस का प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया है। विराट को जवाब देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेतुबंधासन का एक एनिमेटेड वीडियो भी शेयर किया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, ‘तुम्हारी चुनौती स्वीकार है विराट! मैं जल्द ही अपना वीडियो शेयर करूंगा।’


इस चैलेंज की शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए की है। इसके तहत उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। उन्होंने विराट कोहली, हृतिक रोशन और साइना नेहवाल को फिटनेस चैलेंज में शामिल होने की चुनौती दी थी।


राठौड़ की चुनौती के जवाब में कोहली ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ एक्सेप्ट कर लिया है। अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को यही चुनौती देना चाहूंगा।’’ कोहली ने साथ में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो भी डाला है।


राठौड़ ने अपने ऑफिस में ही एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रेरणा लेने की बात करते हुए कहा,‘‘मैं जब प्रधानमंत्री को देखता हूं तो उनसे प्रेरित होता हूं। उनमें एक जबर्दस्त ऊर्जा है दिन रात काम करने की। वह चाहते हैं कि पूरा भारत फिट हो जाये। मैं उनसे प्रेरित होकर चाहता हूं कि आप अपना व्यायाम करते हुए वीडियो बनाये और दूसरों को प्रेरित करें।’’

D Ranjan
By D Ranjan , May 24, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.