pm narendra modi ki pashim asia yatra par oman me goonjega namo mantra

पीएम नरेंद्र मोदी की पश्चिम एशिया यात्रा पर ओमान में गूंजेगा नमो मंत्र, NRIs की रेकॉर्ड भीड़ को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को ओमान की राजधानी मस्कट में एनआरआई की रेकॉर्ड भीड़ को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी 9 से 12 फरवरी के दौरान पश्चिम एशिया के दौरे पर रहेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी 11 फरवरी की शाम को मस्कट में ऐतिहासिक सामुदायिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। लंबे समय बाद पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे किसी सामुदायिक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। यह आयोजन सुल्तान काबू स्पॉर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगा। आयोजन में रेकॉर्ड भीड़ के आने की उम्मीद है।

ओमान में पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह है और लोग पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनने को लेकर काफी उत्सुक हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी विदेशों में रहने वाले भारतीयों के साथ अक्सर संवाद करते रहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी एनआरआई को भारत के राष्ट्रदूत बताते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओमान के शीर्ष नेतृत्व के साथ बैठक भी करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी अगले दिन 12 तारीख को ओमान के कुछ सीईओ के साथ बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां एक मस्जिद में भी जाएंगे। बताया गया कि कुछ समय पहले जब फादर टॉम को रिहा कराया गया था, तब इसमें ओमान ने अहम भूमिका निभाई थी। भारतीय नागरिक फादर टॉम को हिंसा से तबाह यमन में आईएस ने किडनैप कर लिया था।

अपने दौरे में पीएम नरेंद्र मोदी अबु धाबू में पहले मंदिर के शिला पूजन के भी साक्षी बनेंगे। अभी केवल यूएई के दुबई में एकमात्र मंदिर है जहां हिंदू पूजा करते हैं।

Prabhat Sharma
By Prabhat Sharma , February 6, 2018
Copyright 2018 | All Rights Reserved.