pm narendra modi guruwar ko jhunjhunu ke doure par

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को झुंझुनूं के दौरे पर, राष्ट्रीय पोषण मिशन को लांच करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस 2018 के मौके पर 8 मार्च को राजस्थान यात्रा पर रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां झुंझुनूं में राष्ट्रीय पोषण मिशन को लांच करने के साथ ही बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को पूरे देश में लागू करेंगे। इस मौके पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी भी मौजूद रहेंगी। पीएम नरेंद्र मोदी की इस यात्रा को लेकर मंगलवार को सारी तैयारियों पूरी कर ली गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे । मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरूवार को झुंझुनूं में प्रधानमंत्री की यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया । वसुंधरा राजे ने जनसभा में जुटाई जाने वाली भीड़ को लेकर सांसद एवं विधायकों के साथ बैठक की, वहीं पुलिस अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को देखते हुए पुलिस के पांच हजार जवान, आधा दर्जन आईपीएस अधिकारी, आईबी अधिकारी तैनात किए गए हैं । सुरक्षा के लिहाज से वायुसेना के हेलीकॉप्टरों ने मंगलवार और बुधवार को हवाई पट्टी पर आधा दर्जन बार लैंडिंग की पूरी रिहर्सल की ।

झुंझुनूं के जिला कलेक्टर दिनेश यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को सुबह 11.40 बजे नई दिल्ली के सफदरगंज एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर के द्वारा रवाना होंगे। वे दोपहर 12 बज कर 55 मिनट पर झुंझुनूं की हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 2.35 बजे सभा स्थल झुंझुनूं से हवाई पट्टी हेलिपेड के लिए रवाना होकर हेलिपेड से दोपहर 2.45 पर दिल्ली सफदरगंज एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झुंझुनूं में मिनट टू मिनट कार्यक्रम

दोपहर एक बजे पीएम मोदी झुंझुनूं के सभा स्थल पहुंचेंगे।

दोपहर 1 बजे से 1:15 तक कलेक्टर्स से करेंगे चर्चा।

दोपहर 1:15 से 1:25 तक बेटियों-माताओं से करेंगे चर्चा।

दोपहर 1:27 पर पीएम मंच पर पहुंचेंगे।

दोपहर 1:40 पर पीएम मोदी प्रमाण पत्र वितरित करेंगे।

मंच पर केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी, मुख्यमंत्री राजे का संबोधन होगा।

मंच पर पीएम मोदी का करीब आधे घंटे से ज्यादा का संबोधन होगा।

दोपहर 2:35 बजे सभा स्थल से हवाई पट्टी हेलिपेड के लिए रवाना होंगे ।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , March 6, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.