pm narendra modi aaj se gujrat tamilnadu or daman and diu puducherry ke daure par

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात-तमिलनाडु और दमन-दीव, पुदुच्चेरी के दौरे पर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज और कल यानि रविवार को दो राज्यों गुजरात, तमिलनाडु और दो केंद्र शासित प्रदेशों दमन-दीव और पुदुच्चेरी का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री आज दमन पहुंचेंगे। वे वहां विभिन्न विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे और विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र सौंपेंगे। वे एक आम सभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर तमिलनाडु जायेंगे। चेन्नई में राज्य सरकार की एक कल्याणकारी योजना– अम्मा टू व्हीलर योजना के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित होंगे। रविवार को वह पुदुच्चेरी का दौरा करेंगे। अरविंद आश्रम में वे श्री अरविंद को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और श्री अरविंद इंटरनेश्नल सेंटर ऑफ एजुकेशन के छात्रों के साथ बातचीत भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑरोविले का भी दौरा करेंगे। ऑरोविले के स्वर्ण जयंती समारोह के अवसर पर वे स्मारक-डाक टिकट जारी करेंगे। इस अवसर पर वे संबोधन भी करेंगे। प्रधानमंत्री पुदुच्चेरी में एक आम सभा को भी संबोधित करेंगे।

रविवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत, गुजरात में रहेंगे, जहां वे ‘रन फॉर न्यू इंडिया मैराथन’ का शुभारंभ करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज कार्यक्रम

पीएम नरेंद्र मोदी दोपहर 12.30 बजे दमन कोस्टगार्ड एरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद सड़क के रास्ते डीसीए (डमण क्रिकेट एसोसिएशन) ग्राउन्ड जाएंगे जहां कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे दोपहर 1 बजे के करीब एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 5.20 बजे चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वह शाम 6 से 6.30 बजे के बीच कलईवनर अरंगम में अम्मा टू व्हीलर योजना का उद्घाटन करेंगे।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , February 24, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.