pm narendra modi aaj arunachal pradesh ko denge kai saugaat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देंगे अरूणाचल प्रदेश को कई सौगात, त्रिपुरा में रैली को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरूणाचल प्रदेश और त्रिपुरा के दौरे पर रहेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी अरूणाचल प्रदेश में दोर्जी खांडू राज्य सभागार के उद्घाटन सहित तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वह राज्य सिविल सचिवालय के भवन का उद्घाटन करेंगे और टोमो रिबा स्वास्थ्य एवं आयुर्विज्ञान संस्थान के शैक्षणिक ब्लॉक की आधारशिला भी रखेंगे।

अरूणाचल प्रदेश से पीएम नरेंद्र मोदी त्रिपुरा रवाना होंगे जहां वह शांति बाजार और अरगतला में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी लगातार त्रिपुरा के दौरे पर हैं।

योगी आदित्यनाथ ने किया प्रचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि त्रिपुरा की वाम सरकार को केंद्र की महत्वाकांक्षी योजनाओं को राज्य में लागू करने में दिलचस्पी नहीं है और पिछले 25 वर्षों से यहां ‘कमीशन राज’ है।

उन्होंने दावा किया कि वाम मोर्चे की सरकार विकासोन्मुखी नहीं है और त्रिपुरा के लोग परिवर्तन चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत कर सत्ता में आती है तो यह सुनिश्चित होगा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों को मिले, चाहे वह पूर्वोत्तर का राज्य ही क्यों न हो।

पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए बुधवार को त्रिपुरा आए आदित्यनाथ ने कहा कि वाम मोर्चा की सरकार ने त्रिपुरा में 25 सालो तक शासन किया लेकिन वह विभिन्न केंद्रीय योजनाओं का लाभ गरीबों को देने मे नाकाम रही।

उन्होंने कहा कि अगर राज्य में भाजपा विधानसभा चुनाव जीत कर सत्ता में आती है तो यह केंद्र के साथ बेहतर संबंध बनाए रखेगी और सभी केंद्रीय कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों को मिलेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, केंद्र और राज्य में सरकार में अगर एक ही पार्टी हो तो विकास योजनाओं का कार्यान्वयन आसान हो जाता है।

D Ranjan
By D Ranjan , February 15, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.