जीत पर मोहम्मद कैफ के ट्वीट का PM मोदी ने दिया ये जवाब

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तरह प्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत हासिल कर ली है। अब उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उत्तर प्रदेश में पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की। भाजपा ने 403 विधानसभा सीटों में से 325 सीटें जीतकर इतिहास रच दिया। ऐसा पहली बार हुआ है, जबकि किसी पार्टी को इतनी सीटें मिली हो।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की जीत के हीरो बनें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। इस जीत के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को बधाई देने वालों की लाइन लग गई। शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत के बाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पीएम को जीत की बधाई दी। मोहम्मद कैफ ने लिखा कि इस विशाल जीत के लिए भाजपा और नरेन्द्र मोदी को बधाई।

आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ कांग्रेस के सदस्य है और वो पहले ऐसे खिलाड़ी और कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की जीत पर पीएम को बधाई दी। मोहम्मद कैफ ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में फूलपुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। मोहम्मद कैफ के ट्विट पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कैफ को धन्यवाद दिया और कहा कि यह समर्थन पार्टी के लिए ऐतिहासिक साबित होगा।

 

 

 

 

admin
By admin , March 14, 2017
Copyright 2018 | All Rights Reserved.