Pm modi ne kaha sarkar ki yojanao ko jarurajmando tak le jaye bjp karyakarta

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, सरकार की योजनाओं को जरूरतमंदों तक ले जाएं बीजेपी कार्यकर्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लोगों को मुद्रा बैंक से जोड़ने तथा सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों को जनता तक ले जाने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं से ‘‘नरेंद्र मोदी एप’’ के जरिए संवाद किया। इस दौरान रविदास मंडल के अध्यक्ष दीपक राय ने कहा कि मुद्रा बैंकिंग से बहुत सारे लोगों को लाभ तो हुआ है, लेकिन अब भी गरीब व्यवसायी सूदखोरों के चंगुल में फंसे हुए हैं।

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता ऐसे लोगों से संपर्क करें और उन्हें मुद्रा बैंक से जोड़ने का काम करें।’’ कैंट मंडल के महामंत्री मधुप सिंह ने जब प्रधानमंत्री से जानना चाहा कि पार्टी कार्यकर्ता किस तरह सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं। इस पर मोदी ने कहा कि जनता तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाए। कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में कारगर कड़ी हैं। सरकार के कार्यक्रम तभी सफल होंगे, जब कार्यकर्ता जनता के बीच रहकर अपने दायित्वों को सही ढंग से निभाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि 21 से 23 जनवरी तक शहर में आयोजित होने वाला प्रवासी भारतीय सम्मेलन काशीवासियों का होना चाहिए। उन्होंने इससे पहले शहर को सजाने संवारने के टिप्स भी कार्यकर्ताओं को दिए।

D Ranjan
By D Ranjan , August 29, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.