दिवंगत चो रामास्वामी के बारे में पीएम का ट्वीट, उन्होंने मुझे ‘मौत का सौदागर’ कहा था…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार चो रामास्वामी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चो ने उनका परिचय ‘मौत का सौदागर’ के रूप में करवाया था!

modi-with-swami

एक के बाद एक किए ट्वीट में प्रधानमंत्री ने चो रामास्वामी को ‘बहुआयामी व्यक्तित्व, बेहद उच्चकोटि का बुद्धिजीवी, पक्का राष्ट्रवादी तथा निडर आवाज़’ बताया, जिसका चौतरफा सम्मान होता था और जिन्हें हर जगह पसंद किया जाता था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा, “चो रामास्वामी ने मेरा परिचय मौत के सौदागर के रूप में करवाया…” यह वीडियो उस वक्त का है, जब वह तीसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री चुने गए थे.

वीडियो में चो ने कहा, “अब मैं आमंत्रित करता हूं… मौत के सौदागर को…” और इस पर प्रधानमंत्री तथा श्रोताओं की ओर से ठहाके सुनाई दिए. चो आगे कहते हैं, “आतंकवाद के लिए मौत का सौदागर… भ्रष्टाचार के लिए मौत का सौदागर… भाई-भतीजावाद के लिए मौत का सौदागर… अधिकारियों के नाकारापन के लिए मौत का सौदागर… नौकरशाही की लापरवाहियों के लिए मौत का सौदागर… गरीबी और अज्ञान के लिए मौत का सौदागर… अंधकार और हताशा के लिए मौत का सौदागर…”

 

admin
By admin , December 7, 2016

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.