बिहार में आज पीएम मोदी के काम को गिनाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में दो दिन के प्रवास के बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार का रुख करेंगे। बिहार के दरभंगा में आज एक जनसभा में योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी के तीन वर्ष के काम का बखान करेंगे। उनके साथ उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य भी रहेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल से दो दिन के प्रवास पर गोरखपुर में हैं। आज दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वहां साप्ताहिक योग शिविर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह बिहार के दरभंगा के लिए उड़ान भरेंगे। दरभंगा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में वह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तीन वर्ष की सभी उपलब्धियों को गिनाएंगे।

उनके साथ जनसभा में उप-मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य भी रहेंगे। दरभंगा दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्र सरकार की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे। केंद्र में भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के तीन वर्ष पूरे हो चुके हैं।

गोरखपुर में आज भी व्यस्त रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज भी गोरखपुर में अपनी दिनचर्या तड़के तीन बजे से शुरू की। मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ ने अपनी दिनचर्या रोजाना की तरह तीन बजे उठकर की। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ गोरखधाम मंदिर की गौशाला भी गए।

admin
By admin , June 15, 2017

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.