Gujarat Chief Minister Shri Vijay Rupani ji praised the work of Modi for PM organization

गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रुपानी जी ने मोदी फॉर पीएम संगठन के कार्यो को सराहा

‘मोदी फॉर पीएम’ संगठन साल 2010 यानि पिछले 7 सालों से श्री नरेंद्र मोदी जी के समर्थन में सक्रिय रूप से कार्य कर रही है। इस कार्य के लिए हमारे संगठन को कई अलग अलग क्षेत्रों से प्रशंसा मिलती रहती है। वर्तमान में गुजरात राज्य के माननीय मुख्य मंत्री श्री विजय रुपाणी जी ने पत्राचार के माध्यम से हमारे संगठन के कार्यों की प्रशंसा की और हमारा हौसला बढ़ाया। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि “मोदी फॉर पीएम संगठन” द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जनहितकारी विकास कार्यों के प्रचार प्रसार से देश दुनिया में एक साकारात्मक सन्देश जाता है।

मुख्यमंत्री जी ने आगे लिखा कि हमारे संगठन और हमारे जैसे दूसरे संगठनों के इन सकारात्मक प्रयासों से मोदी जी भारत देश को विकास के पथ पर और तीव्रता से आगे बढ़ाते हुए पुनः एक बार विश्वगुरु की पद्वी दिलाने में कामयाब होंगे। उन्होंने ऐसा कहते हुए हमारे संगठन के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए हमारी सफलता की कामना की।

Letter Recevied By Gujarat CM

भारत को नई उचाईयों तक पहुँचाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी तन मन धन से लगे हुए हैं। देश के विकास कार्यों में मोदी जी की तन्मयता को देखकर आज पूरा देश कंधे से कन्धा मिलाकर उनके साथ खड़ा हुआ हैं। हमारे संगठन “Modi For PM” ने मोदी जी की इस दूरदर्शिता को बहुत पहले जान लिया था।

‘मोदी फॉर पीएम’ संगठन हमारे सदस्यों की सकारात्मक पहल का एक हिस्सा है, जो अब नींव बन चूका है। हमारी टीम साल 2010 यानि पिछले 7 सालों से सक्रिय रूप से श्री नरेंद्र मोदी जी के समर्थन में कार्य कार्य कर रही है, जो अब अपनी जड़ो को ओर भी मजबूत बना चुकी है।

इस संगठन को शुरू करने का एक ही लक्ष्य था; 2014 के संसदीय चुनावों के बाद मोदी जी देश के अगले प्रधानमंत्री बने और देश उनके मार्गदर्शन में प्रगतिशील और विकासशील बने। मोदी जी के समर्थन में “मोदी फॉर पीएम संगठन” ने जमीनी स्तर से लेकर सोशल मीडिया तक कार्य शुरू किया और मोदी जी के मार्गदर्शन में भारत को आगे बढ़ाने में सहयोग देने वाले हर व्यक्ति को इस संगठन से जोड़ा, ताकि यह मिशन अंजाम तक पहुंच सके।

हमारा संगठन भारत के हर राज्य में तो है ही साथ साथ इसके सदस्य कई विदेशी शहरों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए मोदी जी के देशहित के उद्देश्यों और कार्यों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। हमारे संगठन के हज़ारो कार्यकर्ता निःस्वार्थ भाव से इस कार्य में सालों से जुड़े हैं और हर रोज कई नए सदस्य आज भी हमारे संगठन से जुड़ रहे हैं।

Rohit Gangwal
By Rohit Gangwal , February 9, 2018
Copyright 2018 | All Rights Reserved.