dil ki bimari se joojh rahe bachche ko pm narendra modi ki wajah se mili jindagi

दिल की बीमारी से जूझ रहे बच्चे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से मिली जिंदगी

11 साल का आशुतोष मौत के मुंह से बचकर आज नई जिंदगी जी रहा है। आशुतोष ने अपनी नई जिंदगी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से आज आशुतोष अपने परिवार के साथ है, वरना घरवालों ने तो आस छोड़ दी थी।दरअसल आशुतोष के दिल में छेद था, जिसकी वजह से उसकी तबियत बिगड़ने लगी। घरवालों की हालात ऐसी नहीं थी कि वो अपने बेटे को जिंदा रखने के लिए 1 लाख रुपए खर्च कर उसका ऑपरेशन करवा सके, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से उसका इलाज संभव हो सका और आज वो सही सलामत है।

दिल की बीमारी से जूझ रहा था आशुतोष

उत्तराखंड के डोईवाला के दुधली गांव का रहने वाला आशुतोष एक दिन अचानक बेहोश हो गया। घरवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो पता चला की उसके दिल में छेद है, जिसकी वजह से उसे तकलीफ हो रही है। उसे ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन का सुझाव दिया और बताया कि इसमें करीब 1 लाख रुपए का खर्च आएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मदद

डॉक्टरों ने आशुतोष को चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन ऑपरेशन के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। आशुतोष के पिता मजदूर हैं। उनके पास इतने पैसे नहीं थे। उन्होंने एक समाजसेवी की मदद से प्रदानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद मांगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें 50 हजार रुपए की ही मदद मिली, जिसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने आशुतोष के लिए चंदा जमा किया और उसका ऑपरेशन करवाया।

बच्चे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा थैंक यू

ऑपरेशन के बाद अब आशुतोष ठीक है। उसे नई जिंदगी मिल गई है। आशुतोष ने अपनी नई जिंदगी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है। पीएम नरेंद्र मोदी को थैंकू बोलते हुए आशुतोष भावुक हो उठा। वहीं उसके घरवाले भी सरकार की ओर से मिली मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद कर रहे हैं।

mridul kesharwani
By mridul kesharwani , March 28, 2018

RELATED POSTS

Copyright 2018 | All Rights Reserved.